रायसेन में नेशनल हाईवे 86 पर दर्दनाक सड़क हादसा, बाईक सवार युवक की मौत

रायसेन में नेशनल हाईवे 86 पर दर्दनाक सड़क हादसा, बाईक सवार युवक की मौत

इलयास खान : रायसेन में दरगाह शरीफ के पास नेशनल हाईवे 86 पर रतनपुर की घाटी पर ट्रक और बोरवेल मशीन की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हुई है। बोरवेल मशीन के घाट से रिवर्स आने के कारण मोटरसाइकिल सवार हरि सिंह की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं आक्राशित ग्रामीणों ने  2 घंटे तक हंगामा किया है।

ट्रक और बोरवेल मशीन की जोरदार भिड़ंत
बता दें कि, रायसेन से 5 किलोमीटर दूर दरगाह के पास नेशनल हाईवे 86 रतनपुर की घाटी पर एक ट्रक और बोरवेल मशीन की आमने-सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रक की आमने-सामने की टक्कर इतनी तेज थी कि बोरवेल मशीन पीछे लुढ़क गई, जिसमें पीछे से भोपाल की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल सवार हरि सिंह बैरागी बोरवेल मशीन के पहिए के नीचे आ गया और दबने के कारण उसकी मौत हो गई। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लगभग 2 घंटे तक हंगामा किया। वहीं जेसीबी मशीन से ट्रक को हटाने की कोशिश की गई मगर वह बेकार साबित हुई, उसके बाद जैक लगाकर बोरवेल मशीन को ऊपर उठाया गया और म्रतक की लाश को निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा गया।बाद में क्रेन के सहारे ट्रक को हटाया गया। 

मोटरसाईकिल सवार की दबने से मौत
दरअसल, घटना नेशनल हाईवे 86 रतनपुर घाटी की है। मृतक अपने घर रमासिया जा रहा था तभी ये हादसा हो गया। एसडीओपी कृष्ण पाल सिंह ने बताया कि दोनों ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की दबने से मौत हो गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Share
Bulletin