भाजपा एवं बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासियों का तूफानी दौरा, मिल रहा व्यापक जन समर्थन

भाजपा एवं बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासियों का तूफानी दौरा, मिल रहा व्यापक जन समर्थन

मनोज मिश्रा - भाजपा प्रत्यासी के पी त्रिपाठी का सघन जन सम्पर्क आज विधान सभा के ग्राम पंचायत कोटा, बडागांव, कुशवार, बरौ, बरवाह, बीड़ा आदि ग्रामों में सघन जान संपर्क किया जहा बड़े बुजुर्गों का पूर्ण आशीर्वाद के.पी. त्रिपाठी को मिल रहा है वहीं ब्राह्मण मतदाताओ एक तरफा के पी त्रिपाठी को अपना मत देने के मूड में दिखाई दे रहा वहीं पिछड़े तपके के लोगो मे प्रधान मंत्री आवास, 1 रुपए किलो अनाज योजनाओं से लाभान्वित आदिवासियों के सिर चढ़कर बोल रही है।

गरीब इन योजनाओं के चलते भाजपा को बोट देने के लिए संकल्पित होता जा रहा है, वहीं गौरव तिवारी राष्ट्रीय मंत्री युवा मोर्चा के सेमरिया विधान सभा के गांवों तथा शहर में जन सम्पर्क से युवाओ की टीम के पी त्रिपाठी की ओर से उमड़ पड़ा के पी त्रिपाठी के नुक्कड़ सभाओ में अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासी पंकज सिंह का भी तूफानी दौरा अपने पूरे सबाब में है उनका कहना है पिछला चुनाव हारने के वावजूद भी मैं 5 साल लगातार लोगों की सेवा की है।

स्वराज से बातचीत में उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के सामने कोई भी दल नही है उन्हें उनकी सेवा का फल मिलेगा उन्होंने कहा कि बहन मायावती की जनसभा मे सेमरिया क्षेत्र से रीवा पहुंचा जन सैलाब इस बात का धोतक है कि बहुजन समाज पार्टी एक तरफा जीत हासिल कर रही है, जगह जगह उन्हें ब्यापक जन समर्थन मिल रहा है आज के दौरा उन्होंने  जादुआ, मटहा, खारा, हरदुआ ,लैन आदि ग्रामों में व्यापक जन सम्पर्क किया।

 


Share
Bulletin