सत्ताधारी दल के विधायक ही बने भाजपा के लिए सिरदर्द

सत्ताधारी दल के विधायक ही बने भाजपा के लिए सिरदर्द

मोहन बघेल : मप्र में विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी दल के विधायक ही भाजपा के लिए सिरदर्द बनने लगे हैं गुना में बीजेपी के विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक बार दोबारा अपने विवादित बयान को दोहराया है ,जिसके चलते विधायक जी दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं।

खेलकूद से संबंधित एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान विधायक पन्नालाल शाक्य ने खिलाड़ियों और स्कूली छात्रों को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि ,वे खुद के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलें । विधायक ने अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि क्रिकेटर विराट कोहली को भारत मे पैसा और सम्मान मिला लेकिन उसके बावजूद उन्होंने इटली में जाकर शादी रचाई । विराट कोहली ने देश की परंपरा के अनुकूल संस्कारों का निर्वहन नहीं किया बल्कि 300 करोड़ से ज्यादा पैसा विदेश में खर्च करते हुए शादी की।

विधायक यहीं नहीं रुके , उन्होंने विराट कोहली की देशभक्ति पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि कोहली किसी के भी आदर्श नहीं हो सकते । विवादित बयानबाज़ी के बावजूद विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि वे अपने बयान पर कायम रहेंगे उन्हें अपने बयान को लेकर कतई खेद नहीं है । कार्यक्रम में मंच पर जिला पंचायत अध्यक्ष समेत अन्य जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अमला मौजूद रहा ।
 


Share
Bulletin