महिला मोर्चा के सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम शिवराज सिंह

महिला मोर्चा के सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम शिवराज सिंह

होशंगाबाद सीएम शिवराज सिंह आज होशंगाबाद में महिला मोर्चा के सम्मेलन में शामिल हुए इस दौरान सीएम शिवराज ने प्रदेश सरकार की योजनाएं गिनाते हुए चुनावी तीर भी साधा दरअसल भाजपा महिला मोर्चें द्वारा जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होशंगाबाद में किया गया था कार्यक्रम की खास बात यह रही कि मंच पर सीएम के अलावा केवल महिला पदाधिकारी मौजूद रहीं।

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विस अध्यक्ष डा. सीतासरन शर्मा, प्रभारी मंत्री जालम सिंह पटेल सहित अन्य सभी भाजपाई मंच के सामने की ओर नजर आए। यह पहला मौका था जब मंच भाजपा नेताओं से नही बल्कि महिला नेत्रियों से भरा था महिला मोर्चा के सम्मेलन में सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा सरकार की लाडली लक्ष्मी, गणवेश, सायकल, गांव की बेटी सहित मुख्यमंत्री कन्यादान योजना ने बेटियों को बोझ से वरदान बना दिया है।

सीएम शिवराज ने भाजपा के महिला सशक्तिकरण का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा ने स्थानीय निकायों की 50 फीसदी हिस्सेदारी महिलाओं को देकर उन्हें आगे बढ़ाने का क्रांतिकारी कदम उठाया है और इसी दौरान चुनावी निशाना लगाते हुए सीएम शिवराज ने कार्यक्रम में मौजूद सभी महिलाओं से 2018 में भाजपा की सरकार फिर से बनाने का संकल्प दिलाया। 


Share
Bulletin