पुरानी रंजिश के चलते सिरफिरे युवक ने दिन दहाड़े महिला पर किया तलवार से हमला

पुरानी रंजिश के चलते सिरफिरे युवक ने दिन दहाड़े महिला पर किया तलवार से हमला

वरुण शर्मा - सतना दिन दहाडे एक महिला पर पुरानी रंजिश के चलते सिरफिरे युवक ने तलवार से किया हमला घटना के बाद 40 वर्षीय घायल महिला हांथ में तलवार लेकर जिला अस्पताल पहुंची। सर पर चोट हांथ में तलवार किसी बड़ी वारदात की आशंका से इनकार नही कर रही थी घटना के बारे में जब जानकारी सामने आयी तो घायल महिला का हौसला काबिले तारीफ था हमलावर की तलवार छीनकर महिला खुद अपना इलाज कराने जिला अस्पताल जा पहुंची थी।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुच गयी थी लेकिन तब तक हमलावर आरोपी फरार हो चुका था पुलिस आरोपी की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है। दरअसल मामला कोलगवां थाना अंतर्गत बर्दाडीह इलाके का है जहां 40 वर्षीय महिला बेला चौधरी आज जब खेत मे चारा काट रही थी तभी पीछे से पड़ोस में रहने वाले कल्लू चौधरी ने बेला के सर पर तलवार से हमला कर दिया।

पुरानी रंजिस के चलते हुआ हमला

घायल महिला ने मौके पर ही आरोपी को दबोच लिया और उससे तलवार छींन ली लेकिन तब तक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। हमले के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घायल महिला ने हौसले दिखाया और आरोपी की तलवार छीनकर अस्पताल जा पहुँची। वही हमलावर आरोपी घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है। इस मामले पर पुलिस द्वारा हमलावर कल्लू चौधरी के ऊपर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

 


Share
Bulletin