स्ट्रांग रूम के बाहर बीती रात सुरक्षा घेरा तोड़ने की नाकाम कोशिश, 2 लोग गिरफ्तार 4 फरार

स्ट्रांग रूम के बाहर बीती रात सुरक्षा घेरा तोड़ने की नाकाम कोशिश, 2 लोग गिरफ्तार 4 फरार

वरुण शर्मा - रात तकरीबन पौने 1 बजे ब्लैक कलर की स्कार्पियो नंबर एमपी 19 सीबी-0505 में सवार होकर आधा दर्जन आरोपी व्यंकट वन स्कूल परिसर के मुख्य गेट पर पहुंचे इसी स्कूल परिसर के अंदर त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में स्ट्रांग रूम स्थित है ड्राइवर समेत सभी आरोपी शराब के नशे में धुत थे आते ही ड्राइवर ने स्कार्पियो सीधे मेन गेट से भिड़ा दी आरोपियों ने मुख्य द्वार पर सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों से गाली गलौच की और जबरिया घुसने की कोशिश की। सुरक्षा प्रहरियों में मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके से रुद्र सिंह कुशवाहा निवासी अबेर और पतौरा निवासी प्रमोद यादव को गिरफ्तार कर लिया जबकि 4 अन्य भागने में कामयाब हो गए वाहन की विंडस्क्रीन पर सतना विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा का स्टीकर लगा हुआ है सभी आधा दर्जन आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी के सेक्सन 511, 457, 506, 294, 188 और 151 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को बाद में न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

इस घटनाक्रम के बाद व्यंकट वन स्कूल परिसर के मुख्य द्वार पर जिग-जैग पद्धति से सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं वैरिकैटस कुछ इस तरह से लगाए गए हैं कि मुख्य द्वार आसानी से वाहन नहीं पहुंच पाएंगे सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश मात्र से जिला प्रशासन ने इस गेट पर भी 3 सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए अब इस रास्ते से आने-जाने लोग भी कैमरे की जद में होंगे।

 

 


Share
Bulletin