आरएसएस कार्यकर्ता अमित मित्रा ने किया परिवाद दायर, विधायक की बढ़ सकती है मुश्किलें

आरएसएस कार्यकर्ता अमित मित्रा ने किया परिवाद दायर, विधायक की बढ़ सकती है मुश्किलें

धीरेंद्र तिवारी : गुढ़ से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी के द्वारा संघ पर दिए गए बयान रीवा के आरएसएस कार्यकर्ता अमित मित्रा ने परिवाद दायर किया है जिससे अब विधायक की मुश्किले बढ़ सकती है।

कांग्रेस नेता सुंदरलाल तिवारी के द्वारा आरएसएस पर की गई टिप्पणी के बाद अब लगातार विवाद बनता ही जा रही है पिछले दिनों राजधानी भोपाल में संघ कार्यकर्ता के द्वारा निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज किए जाने के बाद अब रीवा शहर के भी एक संघ कार्यकर्ता अमित मिश्रा के द्वारा जिला न्यायालय में कांग्रेस विधायक के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया गया है।

अमित मिश्रा का कहना है कि मध्यप्रदेश में चुनाव आचार संहित लागू है, ऐसे में कांग्रेस के गुढ़ विधानसभा से प्रत्याशी सुंदरलाल तिवारी ने ऐसा भड़काऊ भाषण दिया है, जिससे माहौल खराब हो सकता है। उनके बयान से लोगों के मन में पीड़ा हुई है। संघ कार्यकर्ता के द्वारा परिवाद पत्र दायर किए जाने के बाद आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें परिवाद दायर करने वाले अमित मिश्रा के अधिवक्ता रावेंद्र मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस नेता सुंदरलाल तिवारी ने आरएसएस को आतंकवादी संगठन कहा है तथा महात्मा गांधी की हत्या करने वाला बताया है।

वहीं उन्होेंने कहा कि आरएसएस सामाजिक संगठन है, उन्होंने राजनीतिक संगठन बताते हुए भ्रामक आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होने सुंदरलाल तिवारी के द्वारा दिए गए बयान को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए जिला न्यायालय से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस नेता सुंदरलाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी के वचन पत्र का हवाला देते हुए कहा था कि आरएसएस उन्मादी और आतंकी संगठन की तरह काम करता है। इस पर सख्त कार्रवाई करना चाहिए, तिवारी ने कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाएंगे।
 


Share
Bulletin