दुष्कर्म के विरोध में राजपूत करणी सेना ने जिला प्रशासन को सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

दुष्कर्म के विरोध में राजपूत करणी सेना ने जिला प्रशासन को सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

27 जून को मंदसौर में नाबालिक बच्ची के साथ किए गए दुष्कर्म के विरोध में राजपूत करणी सेना ने जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा हैं और आरोपियों को जल्द से जल्द फाँसी देने की मांग है।

27 जून को मंदसौर में नाबालिक बच्ची के साथ किए गए दुष्कर्म के विरोध में राजपूत करणी सेना ने जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और आरोपियों को जल्द से जल्द फाँसी देने की मांग की, जिससे कि पीड़ित बालिका को जल्द से जल्द न्याय मिल सके एवं बालिका के परिजनों को राज्य शासन द्वारा तुरंत आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई जाए साथ ही बच्ची का इलाज अच्छे से अच्छे अस्पताल में शासकीय खर्च पर कराया जाए।

राजपूत करणी सेना खंडवा ने राष्ट्रपति से ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि बालिका के साथ हुए इस अपराध का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए एवं आरोपियों को जल्द से जल्द फाँसी की सजा दी जाए साथ ही करणी सेना ने प्रशासन से मांग की कि खण्डवा के स्कूल एवं कॉलेजों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं एवं उनकी नियमित जांच हो। स्कूल एवं कॉलेज के पास खड़े रहने वाले असामाजिक तत्वों पर भी तत्काल कार्यवाही की जाये। राजपूत करणी सेना ऐसे लोगों को स्वयं चिन्हित कर पुलिस को अवगत कराएगी एवं उन्हें जानकारी प्रदान करेगी।


Share
Bulletin