सागर नरसिंहपुर नेशनल हाईवे पर पलटी बस, 1 साल की मासूम बच्ची की मौत

सागर नरसिंहपुर नेशनल हाईवे पर पलटी बस, 1 साल की मासूम बच्ची की मौत

सागर नरसिंहपुर नेशनल हाईवे 26 ग्राम तीतरपानी फोरलेन पर नरसिंहपुर से सागर की ओर जा रही बरकोटी ट्रेवल्स की यात्री बस पलट जाने से 1 साल की मासूम बच्ची एवं बस के चालक की दर्दनाक मौत हो गई और 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं जिसमें 7 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें मेडिकल कॉलेज सागर के लिए रेफर किया गया है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यात्रियों को उतारने के लिए जैसे ही बस चालक ने बस रोकी और इसी दौरान पीछे से आ रहे 16 पहिया ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बस पलट गई वहीं ट्रक सड़क से नीचे उतर कर रहवासी क्षेत्र में घुस गया और एक मकान में जा टकराया ट्रक की टक्कर से पक्के मकान की दीवार टूट कर अंदर झूले में सो रही 1 साल की मासूम बच्ची नेन्सी की दर्दनाक मौत हो गई।

1 साल की बच्ची की मौत
घटना की जानकारी देते हुए एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया कि बरकोटी ट्रेवल्स की बस क्रमांक mp15pa0193 तीतर पानी गांव पहुंचने पर यात्रियों को उतारने के लिए जैसे ही रुकी वैसे ही पीछे से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस पलट गई वही ट्रक क्रमांक  mp06hg0511 ने बस को पीछे से टक्कर मारकर दूसरी तरफ बने घरों में घुस गया जहां परसराम चौहान के घर में झूले में सो रही 1 वर्षीय मासूम बच्ची पिता बृजेश चौहान के ऊपर घर की दीवार गिर गई जिससे उसकी दबने से दर्दनाक मौत हो गई। 

बस चालक की मौत
बरकोटी ट्रैवल्स की बस सागर से नरसिंहपुर की ओर जा रही थी जिसमें चालक ठिंनु यादव 45 साल निवासी कठौतिया नरसिंहपुर की भी घटनास्थल पर मौत हो गई। बस में सवार यात्रियों को देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जिसमें प्राथमिक उपचार के बाद 108 एंबुलेंस से 7 यात्रियों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

घायलों को बांटी सहायता राशि
हादसे की खबर मिलते ही एसडीओपी अजीत पटेल थाना प्रभारी दीपक पाराशर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए व नगर पालिका अध्यक्ष मयंक चौरसिया भी पहुंच गए और घायलों के उपचार के लिए व्यवस्था बनाने में जुट गए उन्होंने गरीब परिवारों को तात्कालिक सहायता के रूप में 1-1 हजार की राशि प्रदान की। कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष विजय गुरु नगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय ब्रज पुरिया, भाजपा नेता अवनीश मिश्रा अनिल ढिमोले। देर शाम को सूचना मिलने पर क्षेत्र के विधायक हर्ष यादव भी अपने साथियों के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिलकर उनका हाल जाना।
 


Share
Bulletin