पुरानी रंजिश के चलते सरपंच की हत्या, 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुरानी रंजिश के चलते सरपंच की हत्या, 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

गौरव बर्फा - दरअसल धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत उस समय सनसनी फेल गयी जब सरपंच की हत्या का मामला सामने आया है ग्राम पंचायत बलवारी कला के सरपंच नजरू की  सर पर पत्थरों और अनगिनत तीर से जानलेवा वार कर हत्या कर दी गई यह रोते बिलखते परिजनों की आवाज सरपंच के परिवार की आवाज है वह सरपंच जिसकी अनगिनत तीर मारकर हत्या कर दी गई जिसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

सरपंच पर तीरों की बौछार

मामला गंधवानी के बलवारी कला का है जहां पर पुरानी रंजिश के चलते सरपंच नजरू की तीर कमान व गोफन से हमला कर हत्या कर दी गयी हत्या भी कोई ऐसी वैसी नहीं थी सरपंच को एक नहीं बल्कि लगातार अनगिनत तीर मारे गए जब तक उसका दम नही निकला। मृतक सरपंच के बेटे ने बताया कि उसके पिता मोटरसाइकिल से जब घर लौट रहे थे। तभी सरपंच को अज्ञात फोन आता है ओर अन्यत्र बुलाया जाता है। जहां घात लगाए एक नहीं बल्कि कुल 22 लोगों ने सरपंच को घेर कर उस पर तीरो की बौछार कर दी। जिससे सरपंच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

22 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज

दरअसल हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी और इसमें कुल 22 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण भी दर्ज किया गया जिसमें सूरज सिंह बघेल को भी हत्या का षड्यंत्र का आरोपी बताया है सूरज सिंह बघेल गंधवानी से भाजपा के मंडल अध्यक्ष भी है पुलिस ने अभी 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसमें आज धार एस.पी. वीरेंद्र कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में टीम का गठन किया गया और आज गंधवानी पुलिस ने छः आरोपियों को उन्हीं के ग्राम बलवारी के भूतिया पूरा से धर दबोचा व छः आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। वही अभी भी पुलिस को 16 आरोपियों को पकड़ना शेष है शेष फरार आरोपियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।और जल्द आरोपियों को पकड़कर हवालात में भेज दिया जाएगा।

 


Share
Bulletin