Loading...
अभी-अभी:

इंदौर में मिली कोटा से लापता हुई शिवपुरी की छात्रा, खुद ने रची थी अपनी अपहरण की कहानी

image

Apr 3, 2024

Crime News: शिवपुरी की छात्रा जिसने अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रची थी पुलिस ने उसे ढूंढ लिया है। इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने शिवपुरी की छात्रा को बरामद कर लिया है। छात्रा ने 2 दिन पहले ही अपने युवा दोस्त के साथ कमरा किराए पर लिया है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को पकड़ लिया।

युवक के साथ मिली छात्रा

युवक के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रचने वाली शिवपुरी की छात्रा को पुलिस ने पकड़ लिया। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कॉलोनी में एक लड़का और लड़की संदिग्ध रूप से रह रहे हैं. उसने किराये पर एक कमरा ले रखा था. इसके बाद क्राइम ब्रांच पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को बरामद किया. इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने कोटा पुलिस को इसकी जानकारी दी. कुछ दिन पहले राजस्थान की कोटा पुलिस भी लड़की की तलाश में इंदौर आई थी.

हाल ही में छात्र ने विदेश जाने के लिए खुद के अपहरण की कहानी रची. इसके बाद कोटा पुलिस लगातार युवति की तलाश में जुटी रही. अपहरण की कहानी तब सामने आई जब इंदौर में गर्ल्स हॉस्टल की एक दोस्त ने उसे सूचित किया। इसके बाद युवति अपने दोस्त हर्षित के साथ गायब हो गई. कोटा पुलिस और इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही.

Report By:
ASHI SHARMA