Loading...
अभी-अभी:

एकतरफ विनेश फाइनल में पहुंची , दूसरी तरफ बीजेपी सांसद कंगना ने बधाई तो दी लेकिन इस तंज के साथ

image

Aug 7, 2024

Paris Olympics 2024 : विनेश फौगट ने पेरिस ओलंपिक में 50 किलोग्राम कुश्ती के कॉम्पिटिशन में अब फाइनल तक पहुंच गई है. विनेश ने क्यूबा की पहलवान को 5-0 से हरा दिया और फाइनल में पहुंच कर ऐसा करने वाली पहली भारतीय भी बन गई. उनकी इस उपलब्धि से देश का सिर आज गर्व से ऊंचा हो गया है. विनेश ने भारत के लिए सिल्वर मेडल तो पक्का कर ही लिया है लेकिन जिस तरह उन्होने पॉरफार्म किया ऐसा लग रहा है कि वो भारत गोल्ड मेडल के साथ ही लौटेगी.

इस मौके पर कई नेता-अभिनेता ने विनेश को बधाई दी है. अपने सोशल मीडिया अकांउट पर देश के अधिकतर जानें-माने लोगों ने विनेश को बधाई दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री और अब बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने भी विनेश को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बधाई दी है. लेकिन उनकी बधाई में एक तंज भी छूपा हुआ नज़र आ रहा है.

 

विनेश की जीत के बाद और फाइनल में जगह बनाने के बाद कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा

भारत को उसका पहला गोल्ड मिलने की दुआ कर रही हूं. विनेश फौगाट ने एक वक्त पर आंदोलन में हिस्सा लिया था औऱ कहा था की मोदी तेरी कब्र खुदेगी. इसके बाद भी उन्हे देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला. उन्हे बेस्ट ट्रेनिंग , कोच और सहूलियत मिली. यहीं लोकतंत्र और एक बढ़िया लीडर की खूबसूरती है.

Report By:
Devashish Upadhyay.