Loading...
अभी-अभी:

गरीबों की बात करने वाले 70 साल में नहीं पहुंचा पाए गैस सिलिंडर और शौचालय

image

Jul 30, 2017

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी में प्रबुद्ध सम्मेलन का उद्घाटन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दीप जलाकर किया। वहीं कार्यक्रम को संबोध‍ित करते हुए अमित शाह ने कहा कि गरीबों की बात करने वाले लोग 70 सालों में गरीबों के घर में न तो गैस का सिलिंडर पहुंचा पाए, न शौचालय और न ही बिजली।

शाह ने कहा कि जिस पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र मर जाता है वह पार्टी परिवार की पार्टी होती है, जनता की नहीं।अगर बीजेपी में लोकतंत्र नहीं होता तो ये विश्व की सबसे बड़ी पार्टी नहीं होती। वहीं बीजेपी ने आंतरिक लोकतंत्र को बचा कर रखा तभी एक चाय बेचने वाला आज पीएम बना।

जब पार्टियों के अंदर आंतरिक लोकतंत्र नहीं होता तो वह परिवारवाद और जातिवाद हावी हो जाता है।अमित शाह ने कहा कि यूपी की जनता के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी पीएम बनकर देश का मान बढ़ा रहे हैं। वहीं यूपी में भी योगी आदित्यनाथ के नेतृत्‍व में विकास होगा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मई 2018 तक सभी गांवों तक बिजली पहुंच जाएगी। हमारी सरकार ने नोटबंदी से कालेधन पर चोट की है।104 सैटेलाइट अंतरिक्ष में छोड़ कर इसरो ने भारत को ग्‍लोबल लीडर के रूप में प्रस्‍तुत किया है। वहीं देश में 4।5 करोड़ शौचालय बनाए हैं। बीजेपी ने राष्‍ट्रीय समस्‍याओं के लिए आंदोलन किया।

क्या बोले सीएम योगी

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरे देश के अंदर सुशासन के प्रति लोग जागरूक हों। इसके लिए पूरे देश मे अमित शाह का प्रवास का कार्यक्रम चल रहा है। पिछले लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद कोई नहीं कह रहा था कि बीजेपी की सरकार बनेगी, लेकिन अमित शाह के अनुभव से यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से ऐतिहासिक सरकार बनीं।