Loading...
अभी-अभी:

डकैतों का आतंक, बंधक बनाकर दो घरों में की लूटपाट

image

Jul 30, 2017

यूपी : हरदोई के संडीला में डकैतों ने दो घरों में असलहों के बल पर बंधक बनाकर लाखों रुपए के जेवर व नकदी लूट ले गये। अचानक हुए दोनों घटनाओं से इलाके में सनसनी फैल गई हैं। पुलिस की निष्क्रियता के कारण जिले में एक सप्ताह में यह लूटपाट की पांचवी वारदात हैं। पुलिस महज घटना स्थलों का ही निरीक्षण कर पा रही हैं।

मामला कोतवाली संडीला क्षेत्र का हैं। जहां बीती रात आधा दर्जन से अधिक असलहों से लैस डकैतों ने कस्बा के मोहल्ला मानस नगर में रात लगभग 1 बजे डाकपाल नत्थाराम के घर में दीवार फांद कर घुसे। बदमाशों ने असलहों के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर अलमारी व बक्सों का ताला तोड़ा और 2 लाख रुपए नकद व 4 लाख के जेवर लेकर फरार हो गए।

लूटपाट की दूसरी घटना कस्बे से 1 किमी दूर आलमपुर गांव निवासी सुरेश के यहां हुई। घर के बाहर सो रहे सुरेश से असलहे के बल पर घर का ताला खुलवाया और परिजनों को बंधक बनाकर 50 हजार नकद व 6 लाख के जेवर लूटकर फरार हो गए। हालांकि दोनों घटनाओं में फोन पर सूचना मिलते ही पुलिस और घटना की जानकारी पाकर एएसपी पूर्वी कुंवर ज्ञानंजय सिंह मौके पर पहुंचे और पूछताछ कर जायजा लिया।

दोनों घटनाओं में दिलचस्प बात यह हैं कि डकैतों ने किसी से मारपीट नहीं की, परिवार वालों से पूछताछ के दौरान उनकी भाषा स्थानीय लोगों से मिलती-जुलती प्रतीत हो रही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।