Loading...
अभी-अभी:

बीजेपी में राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ केरल में योगी की पदयात्रा

image

Oct 4, 2017

केरल : बीजेपी-आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा में बुधवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हिस्सा लिया। योगी करीब 10 किमी तक पदयात्रा करेंगे। पहले दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी 10 किमी की पदयात्रा की थी। यात्रा शुरू करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी में राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ हमारी यात्रा है। बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ लोगों को जागरुक करने का काम करेंगे। कम्युनिस्ट केरल सरकार में अपने विचारधारा के विरोध करने वालों की हत्या कर रही है।

बता दें मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल के कन्नूर के पयन्नुर से त्रिवेंद्रम तक के लिए इस यात्रा का आगाज किया और खुद भी 10.4 किमी की पदयात्रा की। शाह के साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस भी नजर आए। बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा 15 दिनों तक चलेगी और केरल के 11 जिलों से होकर गुजरेगी।

सभी राज्यों की राजधानी में पदयात्रा

आपको बता दें कि बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सीपीएम की हिंसा के खिलाफ बुधवार से सभी राज्यों की राजधानियों में दो सप्ताह की 'पदयात्रा' की घोषणा की है। आज से देश भर के सभी राज्यों की राजधानी में बीजेपी कार्यकर्ता दो सप्ताह के लिए सड़क पर उतरकर केरल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।