Loading...
अभी-अभी:

नोकिया के तीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

image

Jun 13, 2017

नोकिया ने लंबे समय के बाद बाजार में नोकिया का तीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स लॉन्च किया हैं। ये स्मार्टफोन्स हैं- Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 है। ये तीनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर चलते हैं। इसकी कीमत इस प्रकार है - Nokia 6 की कीमत 14,999 रुपये है। Nokia 5 की कीमत 12,899 रुपये है। और Nokia 3 की कीमत 9,499 रुपये है।

ऑफर और उपलब्धता
Nokia 6 सिर्फ अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर ही मिलेगा। इसकी बिक्री 14 जुलाई से शुरू होगी। जबकि Nokia 5 को ऑफलाइन रिटेल के लिए रखा गया है। अमेजॉन प्राइम यूजर्स को Nokia 6 खरीदने पर 1000 का कैशबैक दिया जाएगा, लेकिन इसके लिए उन्हें अमेजॉन पे से खरीदना होगा। Nokia 3 और Nokia 5 ये दोनों स्मार्टफोन्स सिर्फ रिटेल स्टोर्स पर ही मिलेंगे। Nokia 3 की बिक्री 16 जून से होगी जबकि Nokia 5 के लिए प्री बुकिंग 7 जुलाई से होगी।

कंपनी इन स्मार्टफोन्स और फीचर फोन की बिक्री के लिए देशभर में 400 एक्सक्ल्यूसिव डिस्ट्रिब्यूटर तैयार करेगी। इसके अलावा ये डिवाइस देशभर के 80 हजार रिटेल स्टोर्स में मिलेंगे। सपोर्ट के लिए 300 शहरों में नोकिया मोबाइल केयर। इनमें से कुछ शहरों में पिक और ड्रॉप की भी सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा कस्टमर्स को वेब, कॉल और चैट सपोर्ट भी दिया जाएगा।

मेड इन इंडिया
Nokia 3310 भारत में बन रहा है जबकि ये तीनों नए स्मार्टफोन्स भी भारत में बनेंगे। यानी नोकिया के सभी स्मार्टफोन्स मेड इन इंडिया होंगे। Nokia 6, Nokia 5 और Nokia 3 इन तीनों स्मार्टफोन में प्योर एंड्रॉयड दिया जाएगा । इनमें से Nokia 6 टॉप एंड डिवाइस होगा।