उप्र विद्युत निगम लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर का 296 रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित

उप्र विद्युत निगम लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर का 296 रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित

उत्तर प्रदेश विद्युत निगम लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर(ट्रेनी) के 296 रिक्त पदोंपर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 16.10.2019 तक आवेदन कर सकते हैं। नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता व आयु सीमा

लखनऊ में जूनियर इंजीनियर(ट्रेनी) के कुल 296 पदों के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के अंतर्गत अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा पास होना चाहिए। इसके साथ ही अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है। इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई हैं। हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी।

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होगा चयन

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को पहले पहले लिखित परीक्षा व इंटरव्यू में शामिल होना होगा। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजों के साथ 28 सितंबर 2019 से 16 अक्टूबर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।


Share
Bulletin