स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जूनियर सहयोगी के 8653 पद हैं खाली

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जूनियर सहयोगी के 8653 पद हैं खाली

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने जूनियर सहयोगी के 8653 पदों को भरने के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 03-5-2019 है। इच्छुक उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से बताई गई है।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता

जूनियर सहयोगी के कुल 8653 पद रिक्त हैं जो भारत में कहीं भी भरे जा सकते हैं। नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 वर्ष होगी और अधिकतम आयु 28 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। वेतनमान होगा 11,765-31,450/- और नौकरी के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के अंतर्गत उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री प्राप्त होना चाहिए।

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर होगी। नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियां और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों से आवेदन पत्र भरते समय सभी सूचनाओं और विवरणों को ध्यान से भरने का अनुरोध किया जाता है।


Share
Bulletin