Loading...
अभी-अभी:

अफसर को आशिकी पड़ी महंगी, पत्नी ने कराया FIR

image

Sep 23, 2017

धमतरी : जिले के मगरलोड में दूसरी पत्नी रखने को लेकर विवाद इतना गहराया कि पहली पत्नी ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। वहीं पत्नी की शिकायत बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया हैं। मामला वनविभाग के एक अधिकारी से जुड़ा हैं।

दरअसल दक्षिण सिंगपुर वनपरिक्षेत्र के अधिकारी राजकुमार ध्रुव ने सालभर पहले एक दूसरी औरत से संबंध बना लिया था और उनके साथ सिंगपुर की फॉरेस्ट कॉलोनी के सरकारी आवास पर रह रहा था। इसकी जानकारी न उनके परिवार को थी और न ही पत्नी को थी।

जब पहली पत्नी सुषमा को इसकी भनक हुई, तो सीधे सिंगपुर स्थित आवास पहुंचकर अपने पति की पहले तो खैर ली, इसके बाद नाराजगी भी जाहिर की। पति ने उनकी एक नहीं सुनी, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में जमकर विवाद हुआ।

इस दरम्यान रेंजर पति ने पत्नी से हाथापाई सहित गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पति की बेवफाई से नाराज पत्नी ने इसकी शिकायत 17 सितम्बर को मगरलोड थाने में दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच किया, जिसमें रेंजर को दोषी पाया गया। 

इसके बाद पुलिस ने दक्षिण सिंगपुर रेंजर राजकुमार ध्रुव के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाई में जुट गई थी। वहीं तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शनिवार को आरोपी रेंजर को हिरासत में ले लिया।