Loading...
अभी-अभी:

आशिक बन गया हैवान, मां-बाप ने दिया हैवानियत में साथ

image

Nov 20, 2017

कोरिया : जिले के सोनहत थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी हवस मिटाने के बाद अपनी प्रेमिका को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक और इस घटना में सहयोग देने वाले उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी युवक की मां फरार होने में सफल रही। 

सोनहत थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में रहने वाला बुधराम सिंह नामक युवक गांव की ही एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता था। एक दिन युवती की मां ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद उसने युवक को गाली देते हुए भगा दिया।

इस घटना के बाद बुधराम सिंह योजनाबद्ध तरीके से युवती को अपने घर में ले आया। इस बात की जानकारी युवक के माता-पिता को भी थी, लेकिन उन्होंने फिर भी अपने लड़के को नहीं रोका। रात में युवती का शारीरिक शोषण करने के बाद, जब उसने युवक से शादी करने को कहा, तो प्रेमी ने उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए उसने उसे चाय में जहर मिला कर दे दिया।

आसपास के लोगों ने जब युवती को अचेतन अवस्था में बुधराम के घर के पास देखा, तो इसकी जानकारी उन्होनें युवती की मां को दी। जिसके बाद परिजनों ने उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के तीसरे दिन युवती की जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में सोनहत पुलिस ने मृतिका के परिजनों के रिर्पोट पर आरोपी बुधराम सिंह, उसके पिता रामदास व उसकी मां श्यामजिरा बाई के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस कार्यवाई की भनक मिलते ही आरोपी युवक बुधराम की मां श्यामजिरा फरार हो गई। पुलिस ने बुधराम सिंह व उसके पिता रामदास को हिरासत में लेकर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया। वहीं फरार श्यामजिरा की तलाश जारी है।