Loading...
अभी-अभी:

कार्य की गुणवत्ता पर नहीं हैं ध्यान, महापौर का विधायक पर आरोप

image

Oct 11, 2017

कोरिया : नगरपालिक निगम चिरमिरी में निर्माण कार्यो को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया हैं। निगम के पार्षद खुद निर्माण स्थल पर पहुंचकर गुणवत्ताहीन निर्माण की बात कह रहे हैं। वहीं इस मामले में नगरपालिक निगम चिरमिरी के महापौर का कहना हैं कि सत्ताधारी दल के दबाव में आकर इंजीनियर और ओव्हर मैन कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और मनमाने तौर पर बिल पास कर दे रहे हैं। 

नगरपालिक निगम चिरमिरी में आने वाले गेल्हापानी क्षेत्र में निर्माण कार्य को लेकर राजनीति देखने को मिल रही हैं। इस बारे में वार्ड पार्षद का कहना हैं कि वार्ड में जितने भी कार्य हो रहे हैं, सभी में गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं। खुद पार्षद वार्ड के लोगों को बुलाकर काम दिखा रहें हैं।

वहीं इस बारे में जब नगरपालिक निगम चिरमिरी के महापौर डमरू रेड्डी से चर्चा की, तो उनका कहना था कि स्थानीय सत्ताधारी नेताओं के दबाव में अधिकारी मनमानी कर रहे हैं। जिससे गुणवत्ता प्रभावित हो रही हैं, वहीं जनता का धन बर्बाद हो रहा हैं।

आप को बता दे कि इसके पहले भी महापौर ने मनेन्द्रगढ़ विधायक पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया था। ऐसे में बड़ा सवाल यह हैं कि राजनीति के फेर में पड़कर शहर में हो रहे गुणवत्ताहीन निर्माण कार्यो पर कब अंकुश लग पाएगा।