Loading...
अभी-अभी:

दशहरा मेले में घूमने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, होश आने पर बताई आपबीती

image

Oct 11, 2017

बिलासपुर : गौरेला थाने क्षेत्र में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किये जाने के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। लगभग दस दिनों में चौथा मामला सामने आया हैं जिसमें फिर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किये जाने की घटना हुई हैं।

घटना के बाद काफी दिनों तक बदहावास रहने के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर गौरेला पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जूट गई हैं।

दरअसल मामला गौरेला थानाक्षेत्र का हैं, जहां गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग दशहरा मेले में घूमने के लिये लालपुर गांव आई थी। वहां चल रहे कार्यक्रम देखने के चलते लेट हो गई, जिसके बाद नाबालिग घर जाने को जैसे ही निकली, तभी अधेरे का फायदा उठाकर दो लोगों ने उसे अगवा कर लिया। 

नाबालिग का मुंह दबाकर अधेरे का फायदा उठाकर उसे पास ही सुनसान जगह पर ले जा कर उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया, जबकि दूसरा युवक बच्ची का मुंह दबाकर रखा हुआ था। घटना के बाद बदहावास हालत में कोई अज्ञात शख्स ने बच्ची को बच्ची के रिश्तेदार के घर छोड़ने की बात कहते हुए उसे तेन्दूमुड़ा गांव के बाहर छोड़ दिया।

नाबालिग बदहावास हालत में वही पड़ी रही। दूसरे दिन गांव के लोगों ने बच्ची को देखा और झांड़ फूंक करवाया, पर कई दिनों तक बच्ची बदहवास थी। किसी तरह परिजनों को बच्ची के तेन्दूमुड़ा गांव में होने की जानकारी लगी और परिजन बच्ची को लेकर अपने घर आये।

जिसके बाद पहले तो बच्ची गुमसुम थी, पर मां के पूछने पर अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी अपनी मां को दी और परिजनों के साथ गौरेला थाने पहुंचकर आरोपी और उसके सहयोगी के खिलाफ अपराध दर्ज करा दिया हैं।

वहीं पुलिस इस मामले में अपराध दर्जकर आरोपी की तलाश में जुट गई हैं। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी करने की बात कह रही हैं। वहीं लगातार नाबालिगों के साथ हो रहे इस प्रकार के बढ़ते आंकड़े एक बड़ी चिंता का विषय हैं।