Loading...
अभी-अभी:

क्या कहा जोगी ने कि बीजेपी के भीतर शुरू हो गई सुगबुगाहट

image

Oct 9, 2017

रायपुर : कांग्रेस ही नहीं बीजेपी के विधायकों पर भी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी डोरे डाल रहे हैं। ये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि खुद अजीत जोगी बयां कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में अजीत जोगी ने कहा था कि कांग्रेस के छह विधायक उनकी पार्टी से आगामी विधानसभा चुनाव में बतौर उम्मीदवार खड़े होंगे, लेकिन उम्मीदवार कौन होंगे? इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया था।

जोगी से आज जब ये पूछा गया कि आखिर कांग्रेस के वे कौन-कौन से चेहरे होंगे, जो जोगी कांग्रेस की टिकट पर मैदान में उतरेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में दलबदल कानून लागू हैं। यदि आज उन विधायकों के नाम लिए जाएंगे, तो उनकी विधायकी जा सकती हैं, लेकिन इतना तय हैं कि कांग्रेस के छह सीटिंग एमएलए साथ हैं। जोगी ने कहा ना केवल कांग्रेस के बल्कि बीजेपी के भी कई विधायक उनके साथ हैं।

अजीत जोगी के इस दावे का आधार तो फिलहाल सामने नहीं आ पाया हैं, लेकिन जिस तरह से जोगी ने ये कहकर सियासी घमासान मचा दिया हैं, उससे बीजेपी के भीतर भी सुगबुगाहट देखने को मिल रही हैं कि आखिर वह कौन सा विधायक होगा, जो जोगी कांग्रेस की टिकट पर मैदान में उतरेंगे।

इधर अजीत जोगी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा कि उनके बेटे जय शाह के मामले में निष्पक्षता से जांच की जानी चाहिए।