Loading...
अभी-अभी:

गोइंग पिंक इवेंट की तैयारियां पूरी, 12 को होगा आयोजन

image

Nov 9, 2017

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी 12 नवंबर को होने वाली रायपुर गोइंग पिंक इवेंट के लिए तैयार पूरी हो गई है। नया रायपुर में रविवार को अपनी तरह का यह पहला वीमेन  हेल्थ अवेयरनेस रन आयोजित किया जा रहा है। इसी सिलसिले में 9 और 10 नवंबर को रायपुर के अंबुजा मॉल में बिब कार्निवल का आयोजन किया जा रहा है। 

रायपुर गोइंग पिंक के आयोजकों से मिली जानकारी के मुताबिक बिब कार्निवल में 21 किमी, 10 किमी, 5 किमी और 3 किमी की अलग-अलग कैटेगरी में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुकीं प्रतिभागियों को बिब और किट्स दिए जाएंगे। बिब कार्निवल में अंबुजा मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन की ओर से 9 और 10 नवंबर को सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक बिब दिए जाएंगे। किट्स में टी शर्ट, बिब नंबर और टाइम चिप आदि दिए जाएंगे।

12 नवंबर को नया रायपुर के सेंट्रल पार्क में होने वाले इस मेगा रन में फिटनेस आइकॉन मिलिंद सोमन भी मौजूद रहेंगे। रेस शुरू होने से पहले मशहूर ज़ुम्बा आर्टिस्ट समीर सचदेवा ज़ुम्बा से प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाएंगे। रायपुर गोइंग पिंक के टाइटल स्पांसर एनएचएमएमआई की टीम भी दौड़ के दौरान साथ रहेगी। छत्तीसगढ़ महिला एवं बाल विकास विभाग, मोर रायपुर समेत कई आयोजकों ने महिलाओं की फिटनेस और ब्रेस्ट कैंसर को लेकर उनके बीच जागरुकता लाने के मकसद से पहली बार रायपुर में इस तरह का आयोजन किया जा रहा है, जिसे लेकर राजधानी में काफी उत्साह देखा जा रहा है।