Loading...
अभी-अभी:

छत्तीसगढ़ में मैदान साफ है : सरोज पांडेय

image

Oct 22, 2017

रायपुर : तीन महीने पहले कोरबा में हुई बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय द्वारा नेतृत्व को लेकर दिए बयान से जमकर सियासी चर्चा हुई हो, लेकिन अपने उस बयान पर वह अब भी कायम है।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में पहुंची सरोज पांडेय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे अपने सभी बयानों पर कायम रहती है। वे तथ्यों के आधार पर अपनी बात करती है। अपने बात से मुकर जाना ऐसा स्वभाव नहीं है।

चुनावी तैयारियों के बीच बुलाई गई कार्यसमिति की बैठक को लेकर सरोज पांडेय ने कहा कि ये संगठन की बैठक है। इसमें वे अपनी रणनीति बनाते है। आगामी कार्यक्रम भी तय करते है, आगामी चुनाव में बीजेपी अपने लक्ष्य के ऊपर जाएगी।

बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं देती। यहां कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। लगता है डॉ रमन सिंह के कामकाज को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पार्टी बहुत मजबूत है।

पार्टी के सामने कोई चुनौती नहीं है। अब तक ऐसा कोई खड़ा नहीं हो सका है, जो चुनौती दे सके। छत्तीसगढ़ में मैदान साफ है। बीजेपी को चुनौती देने लायक स्थिति में कोई नहीं है। कांग्रेस में उन्हीं के दल के लोग उन्हीं को चुनौती देते हैं।