Loading...
अभी-अभी:

सीडी कांड मामले पर आया CM का बयान रमन

image

Oct 27, 2017

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ जारी की गई कथित सीडी पर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान सामने आया है। सीएम ने कहा कि राजनीति में इस तरह के कदमों से व्यक्तिगत चोट पहुंचती हैं। इससे पीड़ा होती है कि क्या वे इतने नीचले स्तर तक पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी राजनीति का कोई मतलब नहीं है। गिरावट की ये पराकाष्ठा है। उन्होंने कहा कि सरकार बने ना बने, सौ साल इसकी चिंता नहीं करते, लेकिन ताज्जुब होता है कि सत्ता में आने के लिए कैसे-कैसे काम हो सकते है।

इसे वे निकृष्टतम श्रेणी में डालता हैं। डॉ रमन सिंह ने कहा कि क्षोभ होता है।  राजनीतिक जीवन में काम करने वाले लोगों को ऐसे कदम उठाने पड़ रहे हैं। यह बहुत ही दुखद है हर किसी ने इसकी जमकर निंदा की है।

इधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कथित सीडी के जरिए हो रही सियासत पर कहा कि सामान्यतः राजनीति में दलों की प्रतिद्वंदता रहती है। कार्यों और कमियों पर आलोचना हो सकती है, लेकिन जिस प्रकार घटनाएं घट रही है, व्यक्तिगत लांछन लगाया जा रहा है, यह उचित नहीं है।

छत्तीसगढ़ में राजनीति जिस दिशा में जाती दिख रही है, वह आने वाले दिनों के लिहाज से ठीक नहीं है। जनता पर विश्वास रखना चाहिए। चुनाव जीतना है तो किसी पर भी कीचढ़ उछाल दें, इससे लाभ नहीं बल्कि नुकसान ही होगा।