Loading...
अभी-अभी:

आरक्षक विक्रम जांगले आत्महत्या मामले में आया नया मोड़

image

Oct 27, 2017

जबलपुर : बहुचर्चित आरक्षक विक्रम जांगले के द्वारा की गई आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। जबलपुर पुलिस ने जिस महिला से मृतक आरक्षक विक्रम जांगले से अवैध संबंध की बात कही थी, वह महिला खुलकर सामने आ गई है।

महिला  का साफ कहना है कि उसकी मानहानि पुलिस के द्वारा की गई है। जो बयान पुलिस ने जारी किये है, वो पूरी तरह फर्जी है, क्योंकि जिस महिला का नाम मृतक विक्रम जांगले के साथ जोड़ा जा रहा है, वो पूरी तरह गलत और बेबुनियाद है।

विक्रम एसआई की तैयारी कर रहा था और महिला पीएससी की तैयारी कर रही थी। जो दोनों में बातें होती थी, वो सिर्फ नोट्स लेने और देने के लिए ही होती थी, लेकिन पुलिस ने उसकी मौत की जांच में महिला साथ अवैध संबंध की पुष्टि कर दी, जो गलत है।

विक्रम जांगले से ऐसा कोई भी रिश्ता नहीं था, जो अवैध संबंध की ओर इशारा करता हो। इसी बात से दुखी होकर पीड़ित महिला खुलकर मैदान में उतर गई है। साथ ही गुलाबी गैंग की प्रदेश कमांडर पूर्णिमा वर्मा के साथ शुक्रवार देर रात एसपी ऑफिस पहुंची और अपनी शिकायत का एक आवेदन जबलपुर एसपी के नाम सौप कर इस आत्महत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच कर कार्यवाई करने की मांग की है।

आपको बता दें की सिविल लाइन में पदस्थ आरक्षक विक्रम जांगले ने अपने पुलिस लाइन स्थित कमरे में 17 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिस बात को लेकर मृतक के परिजन और गुलाबी गैंग थाना प्रभारी पर आरक्षक विक्रम को प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे है।