Loading...
अभी-अभी:

सुपर फास्ट ट्रेन से कूदी युवती, गंभीर रूप से घायल

image

Sep 10, 2017

जांजगीर-चांपा : जिले में आज एक युवती तेज रफ्तार सुपरफास्ट एक्प्रेस से सक्ती स्टेशन में कूद गई। लड़की के ट्रेन से कूदते ही प्लेटफार्म में अफरा-तफरी मच गई। लड़की अनजान थी और बेहोश भी, जिसकी वजह से किसी को कुछ समझ नहीं आया।

रेलवे कर्मचारियों ने तत्परता दिखाते हुए युवती को गंभीर हालत में सक्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया हैं। हॉस्पिटल में उसके पर्स से मिले दस्तावेजों के आधार पर युवती की पहचान नवागढ़ निवासी रूपा धीवर के रूप में की गई।

दरअसल नवागढ़ की रहने वाली रूपा धीवर स्टाफ नर्स का एग्जाम दिलाने रायपुर गई थी और लौटते वक्त वह 22893 शिरडी हावड़ा डाउन ट्रेन में सवार हो गई। जिसका स्टॉपेज जांजगीर-चांपा जिले में हैं ही नहीं।

जैसे ही ट्रेन जांजगीर के करीब पहंची रूपा उतने के लिए गेट पर पहुंची, मगर ट्रेन रूकी ही नहीं और एक के बाद एक जिले के स्टेशन पार होने लगे। ऐसे में जिले का आखिरी स्टेशन सक्ती आया और रूपा के धैर्य ने जवाब दे दिया। उसने आव देखा न ताव और ट्रेन से छलांग लगा दी।

प्लेट फार्म पर गिरते ही उसके सिर पर गहरी चोट आई और वह बेहोश हो गई जिसे रेलवे स्टाफ ने सक्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया हैं। फिलहाल रूपा की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं।