Loading...
अभी-अभी:

हत्या कर फरार हो रहे आरोपी की पीट-पीट कर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

image

Nov 16, 2017

बिलासपुर : गौरेला में युवक की हत्या कर फरार हो रहे आरोपी को ट्रेन से उतार कर मारपीट करने से हुई मौत पर पुलिस ने 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में मुख्य आरोपी समेत आधे दर्जन से अधिक आरोपी अब भी फरार है।

दरअसल पूरा मामला गौरेला थाना के लालपुर गांव का है। जहां बीते 31 अप्रैल को दियाराम राठौर जो नशे का आदी था और मानसिक रुप से भी कमजोर था, अचानक डंडे से पीट-पीटकर तीन लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

घटना के बाद आरोपी दियाराम राठौर ट्रेन में चढकर भागने का प्रयास कर रहा था। हत्या से नाराज ग्रामीण ट्रेन में चढकर पहले चैन पुलिंग की, फिर उसके बाद आरोपी दियाराम को नीचे उतारा। ग्रामीणों ने आरोपी को पटरी के बीच पकड़ कर, रस्सी से हाथ पैर बांध कर डंडे से पिटाई की।

जिससे दियाराम की मौत हो गयी थी। जिसके बाद गौरेला पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी लालपुर गांव पहुंच कर इस पूरे हत्याकांड की जांच का और एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों के खिलाफ सामूहिक हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया। जिसके बाद सभी आरोपी फरार हो गये थे।

जिसमें आज लगभग 6 माह बाद गौरेला पुलिस ने फरार आरोपियों में से शंकर राठौर, चंदराम राठौर, महेश राठौर और संत लाल राठौर के घर दबिश देकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में मुख्य आरोपी समेत आधे दर्जन से अधिक आरोपी अब भी फरार है। जिसे पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है।