राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं की अहम बैठक, दिल्ली में होगी बैठक की तैयारी

राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं की अहम बैठक, दिल्ली में होगी बैठक की तैयारी

वैभव पांडे : परिणाम से पहले ही कांग्रेस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, शुक्रवाल को राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं की अहम बैठक होने जा रही है। बैठक में शामिल होने के लिए पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, चरणदास महंत, शिवकुमार डहरिया सहित कई नेता दिल्ली पहुँच गए हैं। बता दें कि नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव कल सुबह दिल्ली पहुँचेंगे वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया पहले से ही दिल्ली में बैठक की तैयारी कर चुके हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी दोपहर 12 बजे पार्टी कार्यालय में बैठक लेंगे, बैठक में पुनिया प्रत्याशियों के साथ हुई समीक्षा बैठक की रिपोर्ट पेश करेंगे। वहीं प्रत्याशियों की ओर से मिली फीडबैक की पूरी जानकारी भी देंगे। इस रिपोर्ट के बाद राहुल गांधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से संगठन के साथ सरकार गठन की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

पार्टी के सूत्र यह बताते हैं कि राहुल गांधी ने दो चरणों में मतदान के बाद खुद अपनी सर्वे रिपोर्ट ले ली है। राहुल की इंटरनल रिपोर्ट में परिणाम कांग्रेस के पक्ष में है वहीं कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने भी प्रत्याशियों से मिले फीडबैक के बाद यह कहा कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ ही नहीं बल्कि 50 प्लस के साथ सरकार बनाएगी। फिलहाल सबकी नजर प्रदेश कांग्रेस की राहुल के साथ होने वाली बैठक में है बैठक के बाद राहुल वरिष्ठ नेताओं क्या टिप्पणी दे रहे है, चर्चा क्या विधायक दल के नेता चुनने को लेकर हो रही है या नहीं इस पर भी।
 


Share
Bulletin