सम्मान समारोह एवं किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे सीएम भूपेश

सम्मान समारोह एवं किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे सीएम भूपेश

रोहित कश्यप- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल मुंगेली के जरहागांव पहुंचे, जहां उन्होंने नरवा गरुवा घुरवा बाड़ी योजना के कार्यो का  किया शिलान्यास। 15  गौठान निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया। सम्मान समारोह एवं किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे सीएम भूपेश हज़ारों की संख्या में उपस्थित किसानों के विशाल जनसभा को संबोधित किया।

भूपेश बघेल ने  धरम लाल कौशिक पर  साधा निशाना, राष्ट्रीय कृत बैंकों के कर्ज़ भी बहुत जल्द माफ किये जायेंगे

इस दौरान धरम लाल कौशिक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधते हुए कहा कि 2003 में बीजेपी ने कर्ज़माफी की बात कही थी, मगर किसानों को धोखा दिया और जब हमने किसानों का कर्ज़माफ किया तो धरम लाल कोशिक बोलते हैं सही तरीके से कर्ज़माफ नहीं हुआ। किसानों को पता है कि कौन किसान हितैषी है। मुख्यमंत्री ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, राष्ट्रीय कृत बैंकों के कर्ज़ भी बहुत जल्द माफ किये जायेंगे। 1 अप्रैल से बिजली बिल भी आधा करने के निर्णय पर काम चालू हो जाएगा। नरवा गरुवा घुरूवा बाड़ी योजना पर फोकस करना की बात पर उन्होंने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा  राज में भाजपा नेताओं ने गौशाला का संचालन किया। जहाँ गौचारा को गाय को देने की बजाय खुद ही खाते रहे। अब नरवा गरुवा घुरूवा बाड़ी योजना का होगा बेहतर क्रियान्वयन। इसी के सुराजी योजना के तहत निर्माण कार्य का पहली नींव मुंगेली के जरहागांव से शुरुआत की गई।

कांग्रेस सरकार के 2 महीने के कार्यकाल का आंकलन बताएंगे छत्तीसगढ़ की जनता और पत्रकार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि जिले के औद्योगिक क्षेत्र में मांग के अनुरूप कार्य किया जाएगा जिस तरह से बस्तर में शुरुआत की गई,,वही कांग्रेस सरकार के 2 महीने के कार्यकाल का आंकलन छत्तीसगढ़ की जनता और पत्रकार बताएंगे। वहीं छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में मुंगेली जिले में कांग्रेस का खराब प्रदर्शन पर संगठन में बदलाव पर सीएम भूपेश बघेल ने इशारे में बताया कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है जिसे वो उजागर नही करेंगे। सीएम से भ्रष्टाचार में अधिकारियों की कार्रवाई पर कहा कि अगर कार्रवाई करेंगे तो विपक्ष बदलापुर का आरोप लगाती है। जिले में रेल लाइन की समीक्षा कर आगे कार्रवाई करने की बात भी कही।

 


Share
Bulletin