कोटाः पिकअप और स्कूटी में भिड़ंत, स्कूटी चालक पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

कोटाः पिकअप और स्कूटी में भिड़ंत, स्कूटी चालक पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

डब्बू ठाकुर- रतनपुर बेलगहना मार्ग के ग्राम बारीडीह में पिकअप चालक ने स्कूटी सवार को ठोकर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही 50 वर्षीय अधेड़ स्कूटी चालक की मौत हो गई। वहीं 48 वर्षीया महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। यह देख घटना की सूचना ग्रामीणों ने 112 रतनपुर को दिया। तब घटनास्थल पर पहुंचकर कर्मचारियों ने महिला की स्थिति को देखते हुए उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए बिलासपुर सिम्स के लिए रिफर कर दिया। फिलहाल इस मामले में रतनपुर पुलिस पिकअप चालक को गिरफ्तार कर पिकअप सहित थाना ले आई है।  वहीं परिजनों से पूछताछ के उपरांत शव को मरचुरी भेज दिया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा पोस्टमार्टम के पश्चात मृतक के शव को पुलिसवालों ने परिजनों को सौंप दिया। वहीं इस मामले में मर्ग कायम कर वह जांच में जुटी गई है।

पति-पत्नी पेंड्रा जाने के लिए सुबह घर से निकले थे

रतनपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को चोरहा देवरी निवासी ताराचंद पटेल पिता भक्कू पटेल उम्र 50 वर्ष अपनी पत्नी अनीता पटेल उम्र 48 वर्ष के साथ अपने ही स्कूटी-क्र.सीजी-10-एएस-4603 में सवार होकर दोनों पति-पत्नी पेंड्रा जाने के लिए सुबह 8.30 बजे घर से निकले थे। अभी वे रतनपुर बेलगहना मार्ग के बारीडीह नवागांव के पास 9:30 बजे पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही पिकअप क्र.-सीजी10-एएम-3572 के चालक लवकुश सिंह राजपूत पिता चिंता सिंह उम्र 64 वर्ष जांजी निवासी ने तेजी से लापरवाहीपूर्वक पिकअप को चलाते हुए स्कूटी सवार को ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही ताराचंद पटेल की मौत हो गई। वहीं अनीता पटेल गंभीर रूप से घायल हो गई।

112 की मदद से घायल महिला को प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

इस घटना को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना रतनपुर 112 को दिया। सूचना पाते ही कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां पर घायल महिला को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर लाकर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने प्रथम उपचार उपरांत महिला को गंभीर अवस्था में देखकर तुरंत ही बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया। जहां पर उसका इलाज जारी है, जबकि रतनपुर पुलिस की दूसरी टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर ग्रामीणों से पूछताछ के उपरांत मृतक के शव को रतनपुर मरचुरी भेज दिया। जहां पर परिजनों से पूछताछ बयान पंचनामा के बाद डॉक्टरों के द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। इसके पश्चात रतनपुर पुलिस मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं पिकअप और स्कूटी को अपने कब्जे में लेकर रतनपुर थाना परिसर में जब्त कर रखा गया है। इस मामले में रतनपुर पुलिस पिकअप चालक से पूछताछ कर पिकअप मालिक बलराम केवट जांजी निवासी को रतनपुर थाना बुलाया है।


Share
Bulletin