रायगढ़ जिले में व्यापारी से लूटा दो किलो सोना, आरोपी फरार

रायगढ़ जिले में व्यापारी से लूटा दो किलो सोना, आरोपी फरार

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक व्यापारी से दो किलो सोना लूट कर फरार हुए दो आरोपियों को जबलपुर रेलवे स्टेशन में गिरफ्तार कर लिया गया है। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में इस सनसनीखेज घटना से पूरे रायगढ़ जिले में महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ लोगो में गुस्सा नजर आ रहा था और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे थे।

रायगढ़ पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी थी की तभी रायगढ़ पुलिस को सूचना मिली की इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी किसी ट्रेन से बिहार की ओर रवाना हुए हैं और जबलपुर स्टेशन पर रुकेंगे। इस सूचना के बाद रायगढ़ पुलिस की एक टीम जबलपुर पहुंची और उसने जबलपुर आरपीएफ के साथ मिल कर रात में बिहार जाने वाली सभी ट्रेनों में सर्च आपरेशन चलाया। चूंकि मामला बेहद सनसनीखेज था इसलिए बेहद गुप्त रूप से ट्रेनों में बैठे यात्रियों की जांच की जा रही थी लेकिन इन ट्रेनों में आरोपी नही मिले।

सुबह लगभग ग्यारह बजे हबीबगंज- जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतरे दो यूवको से जब आरपीएफ के महिला दस्ते ने पूछताछ की तो वे कोई संतोषजनक जवाब नही दे सके. इन यूवको को आरपीएफ पोस्ट लाया गया और जब तलाशी ली गयी तब इनके पास से व्यापारी से लूटे गए दो किलो सोने की चेन और अन्य जेवरात बरामद किये गए। पकडे गए आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है उन्होंने बताया की वारदात को अंजाम देने के बाद वे कई ट्रेने बदलते हुए जबलपुर आये थे और अब रीवा जाने वाले थे जबलपुर आरपीएफ और रायगढ़ पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी इस पूरे घटनाक्रम के बारे में आरपीएफ ने ज्यादा जानकारी नही दी है लेकिन आरपीएफ ने बेहद कम समय में मिली सूचना पर सफलता पूर्वक कार्यवाही की है।


Share
Bulletin