3 सफलतम पारी खेल चुके मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने पिच पर बने रहने का किया दावा

3 सफलतम पारी खेल चुके मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने पिच पर बने रहने का किया दावा

रायपुर : राज्य की सत्ता में तीन सफलतम पारी खेल चुके मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने पिच पर बने रहने का दावा किया है, रमन ने कहा कि 2003 से मैं लगातार यह मैच खेल रहा हूं। तीन चुनावों में जनता ने अवसर दिया और 15 सालों तक छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2018 के चुनावी मुकाबले का रिजल्ट ईवीएम में कैद हो गया है, उन्होंने कहा कि मैं खिलाड़ी आदमी हूं। मैं जानता हूं कि आखिरी गेंद तक जो पूरी जान लगा देता है, आखिरी बाल में सिक्स मारने की ताकत रखता है, वहीं मैच जीतता है। हमने अंतिम क्षण तक पूरा प्रयास किया है, इसलिए छत्तीसगढ़ के विकास की जवाबदारी आगे भी जनता हमे ही देगी।

मुख्यमंत्री डाॅक्टर रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। मिशन 65 के लक्ष्य से पिछड़ती बीजेपी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में रमन ने कहा कि- मुझे नहीं लगता कि हमें किसी के मदद की जरूरत पड़ेगी। जनता के मूड को हमने करीब से देखा-समझा है हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा।

ईवीएम में गड़बड़ी किए जाने और जीत के बाद अपने विधायकों में टूट-फूट की अटकलों में घिरी कांग्रेस को लेकर मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने चुटकी ली हैै। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि- इतनी शंका मन में भरी है कि उनकी शंकाओं का इलाज वैद्य के पास भी नहीं है। अब इनकी शंकाओं को कौन दूर करेगा यह समझ नहीं आता। उन्होंने कहा कि प्रशासन पर, तंत्र पर, ईवीएम पर, पूरी चुनावी प्रक्रिया पर यदि कांग्रेस को भरोसा नहीं है, तो इसका मतलब साफ है कि नतीजों को लेकर उनमें आत्मविश्वास की कमी है।  


Share
Bulletin