मुंगेली : चौकी प्रभारी के खिलाफ महिला ने लगाये छेड़छाड़ के आरोप, महिला ने एसपी से लगाई गुहार...

मुंगेली : चौकी प्रभारी के खिलाफ महिला ने लगाये छेड़छाड़ के आरोप, महिला ने एसपी से लगाई गुहार...

संदीप सिंह ठाकुर : मुंगेली जिले के चिल्फी चौकी प्रभारी शिवकुमार कोसरिया के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने मामले की शिकायत एसपी से की है लेकिन आरोपी चौकी प्रभारी के खिलाफ किसी तरह की जांच नहीं की गई है। बता दें कि, पूरा मामला 16 तारीख का है। कुछ दिन पहले महिला का पति यौन शोषण के मामले में जेल गया था। जेल से रिहा होने के बाद महिला अपने पति के साथ गिरफ्तारी के समय जब्त की गई मोबाइल को लेने चौकी पहुंची।

महिला ने चौकी प्रभारी पर लगाये आरोप
महिला का आरोप है कि इस दौरान मौका पाकर चिल्फी चौकी प्रभारी शिवकुमार कोसरिया ने महिला के साथ छेड़छाड़ की है। चौकी प्रभारी ने हाथ पकड़कर आपत्तिजनक हरकते की है। पति ने आपत्ति की तो उसके सिर को दीवार से पटक दिया और हथकड़ी से मारा गया जिससे पति के सिर पर चोंट आई थी। महिला ने इसकी शिकायत एसपी से की थी, शिकायत के बाद भी मुंगेली पुलिस ने चौकी प्रभारी शिवकुमार कोसरिया के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया है। 

पुलिस विभाग संदेह के घेरे में..
इस पूरे मामले में मुंगेली जिले के पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी की भूमिका भी संदेह के घेरे में हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में छेड़छाड़ की पीड़ित महिला न्याय की गुहार लगाकर दर-दर भटकने को मजबूर है। बहरहाल देखना होगा कब तक महिला को न्याय मिलता है। मामले में मुंगेली के पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन ने जांच कराने की बात कही है।

 
 


Share
Bulletin