एशिया की सबसे सेक्सी महिला ने साड़ी के लिबास में मचाया तहलका

एशिया की सबसे सेक्सी महिला ने साड़ी के लिबास में मचाया तहलका

आजकल निया शर्मा अपनी तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन सबसे अहम बात आपको बता दें कि निया इस बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि, साडी वाले खूबसूरत लिबास को लेकर चर्चा में है। आपको बता दें कि साल 2016 में निया शर्मा ने एशिया का सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम किया और साथ ही यह टीवी की मशहूर अभिनेत्री भी है। 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, निया ने असम के एक इवेंट में शिरकत की है जहां से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है। यही नहीं बल्कि, निया ने इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है।गौरतलब है कि निया टीवी के मशहूर शो जमाई राजा में नजर आई। निया ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी। मेघना मेहजबीन द्वारा डिजाइन की गई मेखला चादर में वह असमी लड़की जैसी नजर आ रही थी। 

आपको बता दें कि हमेशा से अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खिया बटौरने वाली निया शर्मा इन दिनों साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। ख़ास बात यह है कि, निया इस लिबास में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने गुलाबी, क्रीम और सुनहरे रंग के कॉम्बिनेशन की असमी साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह क़यामत ढा रही है। 
 


Share
Bulletin