एमी जैक्शन बन सकती है कि​क 2 की हीरोइन!

एमी जैक्शन बन सकती है कि​क 2 की हीरोइन!

हाल ही में किक 2 की चर्चा जोरों पर है और सलमान खान की आने वाली फिल्म किक 2 के लिए अभी तक कोई हीरोइन तय नहीं हुई है। और इस बात पर अलग—अलग एक्ट्रेस को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही हैं। कि आखिर किक में कौन सी एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरने वाली है। खबरों के अनुसार पहले किक में जैकलीन फर्नांडीज़ रोल कर रही थी लेकिन किक 2 में ये नहीं देखने को मिलेंगी। इसके बाद ये खबर आ रही थी की फिल्म में जैकलीन की जगह दीपिका पादुकोण ले सकती हैं। अब खबरों पर और भी अटकलें लग रही है और एमी जैक्शन का नाम इस बार सुनने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले एमी जैक्सन सलमान के दोनों भाई सोहैल और अरबाज़ के साथ काम कर चुकी हैंं। सोहैल खान ने फ्रीकी अली को निर्मित किया था और फिल्म में एमी जैक्सन और अरबाज़ खान ने काम किया था। इसके बाद ये सलमान खान के साथ भी दिखने वाली हैं। खबर अभी भी पूरी तरह से पक्की नहीं है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं एमी ही इस फिल्म में लीड रोल करेंगी।

आपको बता दें जब दीपिका ने सलमान खान के साथ 6 फिल्में करने से मना कर दिया था और जब खबर ये आ रही थी कि अब किक 2 में दीपिका और सलमान की जोड़ी देखने को मिल सकती है। लेकिन इन सब से परे ताजा खबरों में ये आया कि फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडिआडवाला लीड एक्ट्रेस के तौर पर एमी जैक्सन को ले रहे हैं। जी हाँ, खबरों के अनुसार, इसके पहले कई एक्ट्रेस को इस फिल्म से जोड़ा गया है। लेकिन अब एमी जैक्शन के इस फिल्म में आने ​के संकेत बढ़ गए है। 


Share
Bulletin