Loading...
अभी-अभी:

फोटो लेने पर भड़के अर्जुन रामपाल, कैमरा छीनकर फेंका

image

Apr 9, 2017

अभिनेता अर्जुन रामपाल पर कैमरामैन के साथा मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल शनिवार को दिल्ली के फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए थे। शनिवार रात करीब साढ़े तीन बजे होटल में कैमरामैन शोभित ने उनकी तस्वीर लेने की कोशिश की तो वे नाराज हो गए। आरोप है कि अर्जुन रामपाल ने कैमरामैन का कैमरा छीनकर उसके सिर पर वार कर दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कैमरे के वार से शोभित का सिर फट गया है और उससे खून निकलने लगा। पीडित कैमरामैन ने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जुन रामपाल के इस बर्ताव की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले में आगे कार्रवाई में जुट गई है। वहीं घायल कैमरामैन का प्राथमिक उपचार करा दिया गया है।

मालूम हो कि अभिनेता अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' इसी साल रिलीज होने वाली है. इसमें वह गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की भूमिका में दिखाई देंगे। अर्जुन रामपाल हिंदी फिल्‍मों के अभिनेता, निर्माता और मॉडल हैं. उनके निभाए गए कई किरदारों के लिए उनकी काफी प्रशंसा भी हुई है.उन्‍हें फिल्‍म 'रॉक आन' के लिए सहायक अभिनेता के तौर पर राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार अौर फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है।

अर्जुन रामपाल ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था. बाद में उन्होंने एक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट के रुप में भी पहचान बनाई. अर्जुन ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2001 में फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से किया था. इस फिल्म में उनका किरदार एक मॉडल का ही था। उन्‍होंने अपने अभिनय और काबिलियत से सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा नवोदित अभिनेता के तौर पर उन्‍हें फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार में नामांकन भी मिला स्‍टार स्‍क्रीन और आइफा अवॉर्ड्स में उन्‍हें नवोदित अभिनेता का पुरस्‍कार भी मिला, मगर अर्जुन रामपाल को पहली कमर्शियल सफलता साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' से मिली थी. हालांकि इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया था।