अभिनेता महेश आनंद ने दुनियां को कहा अलविदा, घऱ में आपत्तिजनक स्थिति में मिली लाश

अभिनेता महेश आनंद ने दुनियां को कहा अलविदा, घऱ में आपत्तिजनक स्थिति में मिली लाश

साल 2019 की शुरुआत होते ही बॉलीवुड ने अपने शानदार अभिनेताओं को खोना शुरू कर दिया है हाल ही में हिंदी सिनेमा के एक और धुरंधर कलाकार खो दिया है हम बात कर रहे हैं 80 और 90 के दशक में फिल्मों में विलेन का रोल अदा करने वाले अभिनेता महेश आनंद के बारे में जिन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

बॉलीवुड में बनाई खास पहचान

महेश को फिल्मों में विलेन का रोल अदा करके खास पहचान मिली थी महेश आनंद की उम्र महज 57 साल की थी आखिरी बार वो इसी साल रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया था सूत्रों की माने तो महेश की मौत का कारण बताते हुए शक्ति कपूर ने कहा कि महेश काम न मिलने की वजह से काफी डिप्रेशन में थे और उन्होंने काफी शराब पीना भी शुरू कर दिया था।

मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मिली लाश

बता दें कि, महेश आनंद को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया है. जब पुलिस और महेश की बहन ने घर का ताला तोड़ा तो उनकी डेड बॉडी के पास ही शराब से भरी हुई ग्लास भी पाई गई थी लेकिन महेश के आस-पास कोई सुसाइड नोट नहीं था एक एक्सीडेंटल डेट रिपोर्ट फाइल की गई और उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए मुंबई के ही कूपर अस्पताल भेज दिया गया।


Share
Bulletin