अब कॉमेडी में नयापन लाने की है जरूरत - सुनील ग्रोवर

अब कॉमेडी में नयापन लाने की है जरूरत - सुनील ग्रोवर

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा, जब सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस करने का फैसला लिया, उस वक्त मेरी सलमान सर से बहुत लंबी बातचीत हुई थी। उन्होंने शो पर वापसी को लेकर मुझसे चर्चा की, लेकिन कभी भी शो में वापसी के लिए फोर्स नहीं किया। उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो अब देखते हैं?' इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ने कहा, 'अगर में किसी शो में नहीं हूं तो उसे देखता भी नहीं हूं। जी हाँ, वहीं किसी दूसरे कॉमेडी शो में दोबारा काम करने को लेकर सुनील का कहना है कि मुझे कॉमेडी बहुत पसंद है, लेकिन इस वक्त हम कॉमेडी में कुछ नया नहीं कर रहे हैं। वहीं पुराने स्टफ को दोबारा दिखा रहे हैं। हमें कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करनी चाहिए।

कपिल के माफी मांगने के बाद भी वापसी से किया इंकार

वहीं आगे सुनील ने बताया कि सलमान ने मुझे सिर्फ वापसी का सजेशन दिया था। आप सभी को बता दें सुनील ग्रोवर ने दो साल पहले कपिल शर्मा से झगड़े की वजह से कॉमेडी शो छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने कपिल के माफी मांगने के बाद भी वापसी से इंकार कर दिया। वहीं उनके एक स्टेटमेंट से यह साफ़ हो गया है कि सुनील ग्रोवर दो साल पुरानी बातों को आज भी भूले नहीं हैं।

भारत फिल्म में सलमान के दोस्त के रूप में नजर आयेंगे सुनील

अब जल्द ही कॉमेडियन, एक्टर सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के कारण वह चर्चाओं में हैं। वहीं 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म में उनका रोल सलमान खान के दोस्त का है, लेकिन फिल्म भारत के बाद सुनील के पास कौन से नए प्रोजेक्ट हैं? क्या उनकी एक बार फिर कपिल शर्मा शो में वापसी होगी। इन सवालों का जवाब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर ने दिया।

 


Share
Bulletin