हिमालय यात्रा जाने से पहले रजनीकांत करेंगें आध्यात्मिक राजनीति

हिमालय यात्रा जाने से पहले रजनीकांत करेंगें आध्यात्मिक राजनीति

राजनीति में प्रवेश करने की पुष्टि कर चुके अभिनेता रजनीकांत ने आज हिमालय की यात्रा पर रवाना होने से पहले कहा कि वह आध्यात्मिक राजनीति करेंगे। उनके 10 दिन में लौटने की संभावना है। अपनी इस यात्रा के दौरान वह बाबाजी के आश्रम में पूर्जा-अर्चना करेंगे।

वह शिमला जाने के लिए विमान में सवार हुए, जहां से वह ऋषिकेश जाएंगे। वह हिमालय की तलहटी में स्थित आध्यात्मिक केंद्र में समय बिताएंगे। इस केंद्र का निर्माण रजनीकांत और उनके मित्रों ने योगोदा सत्संग सोसायटी ऑफ इंडिया (वाईएसएस) के 100 वर्ष पूर्ण होने पर कराया था। 

हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले रजनीकांत ने कहा, मैं आध्यात्मिक यात्रा पर रवाना हो रहा हूं। उन्होंने कावेरी मामले और शुक्रवार को शहर में कॉलेज छात्रा की हत्या के बारे में पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देने से इंकार कर दिया।

रजनीकांत ने गत 31 दिसम्बर को राजनीति में प्रवेश करने की पुष्टि की थी और उन्होंने घोषणा की थी कि वह अपनी पार्टी शुरु करेंगे और 2021 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत हिमालय के निकल चुके हैं रजनीकांत हिमालय सन्यास लेने नहीं गए हैं बल्कि अपने मैडिटेशन सेंटर पर गए हैं जो उन्होंने हिमाचल में अपने दोस्त के साथ मिलकर बनाया था बीते दिन रजनीकांत हिमाचल के लिए निकले और आज वो वहां पहुंच भी गए हैं जहाँ से उनकी नयी तस्वीर सामने आयी है।

रमेश बाला ने ट्विटर पर एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमे रजनीकांत कई सारे लोगों के बीच  नज़र आ रहे हैं उन्होंने कैप्शन में बताया कि, रजनीकांत ने हिमाचल के प्रसिद्द बाजिनाथ शिव मंदिर में प्रार्थना की जहाँ उनके फैंस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे इसी की ये नयी तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो वायरल हो रही है

बता दे, रजनीकांत 27 अप्रैल को अपनी फिल्म काला रिलीज़ कर रहे हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस बेताबी से कर रहे हैं। इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है और ट्रेलर देखकर दर्शकों की बेताबी और भी बढ़ गयी है सिर्फ यही नहीं रजनीकांत की सबसे बड़ी बजट की फिल्म 2.0 भी रिलीज़ होनी बाकी है जिसके लिए फ़िलहाल काम चल रहा है।


Share
Bulletin