Sushant Singh Suicide CASE/सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया को लेकर किया बड़ा खुलासा

Sushant Singh Suicide CASE/सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया को लेकर किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर चौकाने वाले आरोप लगाए हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। इसी के साथ ही उन्होंने यह तक कहा है कि रिया ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई आरोप लगा दिये हैं। आरोप लगाते हुए उन्होंने बिहार पुलिस से इस मामले की जांच करने की अपील की है। दरअसल सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा 'मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन छोड़ कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, तब रिया ने इस बात का विरोध किया कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।

रिया ने दी थी सुशांत को धमकी
वहीं उन्होंने कहा कि, 'लेकिन जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है तो रिया सुशांत के घर से काफी सारा महत्वपूर्ण सामान ले गई थीं। इसके अलावा केके सिंह ने अपने बयान में यह भी बताया कि, उसने मेरे बेटे सुशांत का फोन नम्बर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया था और उसने कहा था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से काफी सामान लेकर चली गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानीं तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी कि तुम पागल हो, तुम्हें कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।

साल 2019 में हुई थी सुशांत की मुलाकात
बता दें कि सुशांत के परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि 'सुशांत की मुलाकात रिया से साल 2019 में हुई थी, उस समय तक सुशांत किसी तरह की मानसिक बीमारी से नहीं जूझ रहे थे। दरअसल, सुशांत के परिवार ने कहा है कि, 'इस बात की जांच होनी चाहिए कि ऐसा क्या हुआ कि रिया से मिलने के बाद सुशांत मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था। इसी के साथ सुशांत के परिवार ने पूछा है कि, अगर सुशांत का मानसिक बीमारी को लेकर इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार वालों से कंसेंट क्यों नहीं लिया गया ?' सुशांत के परिवार ने यह भी कहा है कि, 'वो सुशांत को ट्रीटमेंट के दौरान अपने घर ले गई थी और उसे ओवरडोज दिया गया था लेकिन रिया ने इस मामले में कहा था कि सुशांत को डेंगू है।

रिया और उसके साथियों ने कितने पैसों का किया फ्रॉड, इसकी जांच हो..
इसके अलावा केके सिंह का रिया पर आरोप है कि 'वह सुशांत को कोई फिल्म साइन नहीं करने दे रही थी। जब भी कोई फिल्म ऑफर आता था तो वो उसे फोर्स करती थी कि सुशांत उसी प्रोजेक्ट को साइन करे जिसमें रिया उसके अपोजिट एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रही हो। इस तरह और भी कई आरोप हैं जो सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए हैं। उन्होंने यह तक कहा कि 'साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपए को कई ऐसे अकाउंट्स में ट्रांसफर किया गया था जो सुशांत के साथ लिंक नहीं थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि रिया और उसके साथियों ने कितने पैसों का फ्रॉड किया है।


Share
Bulletin