फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे कंटेंट की फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्मों को सिर्फ उसके कंटेंट की वजह से रिजेक्ट कर दिया है। वहीं ऐसा वे कई सारे इंटरव्यूज में कह चुकी हैं। इसके साथ ही अब एक्ट्रेस की फिल्म थप्पड़ रिलीज होने जा रही है। वहीं जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है उसी समय से फिल्म को लेकर हर घर में चर्चा की जा रही हैं। इसके साथ ही एक पति के लिए गुस्से में अपनी पत्नी को थप्पड़ लगा देना कितना गलत है और कितना सही, इस पर बातें चल रही हैं। इसके साथ ही अब फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

थप्पड़ की तुलना आर्टिकल 15 से की..
इसके साथ ही अनुभव सिन्हा से उनकी फिल्म थप्पड़ की तुलना आर्टिकल 15 से करते हुए पूछा गया कि क्या उनकी ये फिल्म समाज के और बड़े तबके को प्रभावित कर सकती है। वही इसका जवाब देते हुए अनुभव सिन्हा ने कहा- हां ये ज्यादा रिलेटेबल है। बता दें की आर्टिकल 15 एक ऐसा मुद्दा था जिसे हम लोग ये मानने की कोशिश करते हैं कि वो मुद्दा है ही नहीं, लेकिन थप्पड़ एक ऐसा मुद्दा है जो आपको हर घर में किसी ना किसी रूप में जरूर सक्रिय नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म की बात की जाए तो इसमें तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।
 
फिल्म का ट्रेजर हो रहा वायरल
वही फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर्स तेजी से वायरल हो रहे हैं और फिल्म को लेकर अभी से ही हाइप बन गई है। ऐसा माना जा रहा है कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर सकती है। इसके साथ ही फिल्म के टाइटल के साथ उसका टैगलाइन- 'थप्पड़, बस इतनी सी बात?' भी चर्चा में है। वही यह फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी।


Share
Bulletin