कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में रैपर बादशाह ने किया बड़ा खुलासा...

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में रैपर बादशाह ने किया बड़ा खुलासा...

जाने माने रैपर बादशाह को आज कौन नहीं जानता सभी उनके दीवाने हैं। ऐसे में बादशाह सिंगिग के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म खानदानी शफाखाना से डेब्यू कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही बादशाह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गए थे और वहां उन्होंने अपने असली नाम के बारे में बताया और इसी के साथ ही इस बात का खुलासा किया कि वह शाहरुख खान की फिल्म बादशाह से इंसपायर हुए थे।

जी हाँ, इस दौरान बादशाह ने बताया- उनका स्टेज नाम बादशाह 1999 में आई शाहरुख खान की फिल्म बादशाह से इंसपायर है। 1999 में रिलीज हुई यह फिल्म सुपर हिट थी। मेरे सभी दोस्तों को इस फिल्म से प्यार हो गया था। उस समय मैंने बहुत सारे गाने लिखना शुरू कर दिया था और लोगों के सामने परफार्म करना भी। इसी के बाद से मेरे दोस्तों ने मुझे बादशाह कहना शुरू कर दिया था और तभी से मेरा स्टेज नेम बादशाह पड़ गया था। वहीं आगे बात करते हुए बादशाह ने कहा- लोग उन्हें उनके असली नाम से बहुत कम जानते हैं। उनका असली नाम प्रतीक सिंह सिसोंदिया है लेकिन मुझे नहीं लगता बहुत से लोगों को ये नाम पता होगा।

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि बादशाह का गाने पागल ने रिकॉर्ड बनाया है और बादशाह के इस गाने ने रिलीज होने के एक दिन में ही विश्व रिकॉर्ड बना लिया था, साथ ही कई इंटरनेशनल बैंड और सेलिब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया। इसी के साथ बादशाह के गाने पागल है को यू-ट्यूब पर एक दिन में करीब 8 करोड़, 75 लाख बार देख लिया था और अब भी यह गाना चर्चाओं में है।


Share
Bulletin