भारत के प्रमोशन के साथ सलमान ने अपने सिक्स पैक्स पर कही ये बात...

भारत के प्रमोशन के साथ सलमान ने अपने सिक्स पैक्स पर कही ये बात...

सलमान खान जितनी मेहनत भारत फिल्म के लिए कर रहे हैं उतनी मेहनत शायद ही उन्होंने किसी फिल्म के लिए की हो। वह चाहते हैं कि उनकी यह फिल्म सुपरहिट हो जाए। वहीं लंबे वक्त तक फिल्म की शूटिंग करने के बाद वे काफी गर्मजोशी के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब इस दौरान वे फिल्म से इतर अन्य चीजों पर भी बातें कर रहे हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने अपनी सिक्स पैक्स एब्स के बारे में बात की।

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए सलमान खान ने कहा- मेरे एब्स इतने बड़े हैं कि जब मैं शॉर्ट्स पहनता हूं तो लगता है कि थोड़ा सा स्टोमक है पर ऐसा हमेशा से रहा है। मैं इसे ऐसे ही रखता हूं। जहां 4 पैक गया, मेरे लिए बहुत बुरा हो जाता है। फ्लैट स्टमक हमेशा से मेरा बेंचमार्क रहा है। जैसा कि आपने सुल्तान में देखा होगा कि वो पेट फुलाया गया था। वहां पर आप ध्यान से देखेंगे तो मसेल्स भी दिखेंगी। भारी वजन कैरी करने के बाद उसे कम करना, शरीर के लिए हानिकारक भी हो सकता है। वहीं जब सलमान से पूछा गया कि क्या फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर उनके ऊपर प्रेशर भी है। क्योंकि हर जगह लोग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई के बारे में बात कर रहे हैं।

इस पर सलमान बोले- अगर लोग ऐसा एक्सपेक्ट कर रहे हैं तो फिर उन्हें जाकर फिल्म देखनी होगी। ऐसे मत देखिएगा कि टीवी पर आएगी, डिजिटल पर आएगी या प्रिंट कॉपी आएगी तो देख लेंगी। जाकर थियेटर में देखना होगा। तो वो नंबर आएंगे। 340 क्या, 640 भी आएंगे। इसके लिए फिल्म को थियेटर में जाकर देखना जरूरी है। आप सभी को बता दें कि सलमान की यह फिल्म इसी महीने 5 जून यानी ईद को रिलीज होगी।


Share
Bulletin