रक्षाबंधन में अपनी बहन को दें ये खास तोहफा ..

रक्षाबंधन में अपनी बहन को दें ये खास तोहफा ..

रक्षाबंधन आ रहा है तो यकीनन आप अपनी बहन को तोहफे में कुछ खास देना चाहते होंगे। बाजार में यूं तो कई सारे विकल्प आपके सामने होंगे लेकिन आप उससे कुछ ऐसा देना चाहते होंगे जो उसके दिल को भाए और काम भी आए। तो ऐसे में गैजेट कैसा विकल्प है?  आजकल की दुनियां में जहां तकनीक इतनी आगे बढ़ गई है वहां गैजेट कितनी महत्वपूर्ण वस्तु है। आप अपनी बहन को इसे तोहफे दिजिए जो आपकी बहन को काम भी आएगा और करीब रहकर हमेशा आपकी याद दिलाएगा।

कुछ गैजेट्स जिनमें से आप अपनी बहन को देकर उसके चेहरे पर मुस्कान ला सकते है -

  • स्मार्टफोन - आपकी बहन के पास स्मार्ट फोन तो होगा ही लेकिन वो इसे बदलने का कब से प्लान बना रही हैं ये बात आपको भी पता है। इस रक्षाबंधन उसे नया स्मार्टफोन देकर सरप्राइज दें।
  •  ईयरफोन - अगर आपकी बहन को गाने सुनने का बहुत शौक है और वो तेज आवाज में गाने चला कर आपकी नींद खराब करती हैं तो उन्हें ईयरफोन गिफ्ट करें. वो खुशी खुशी आपकी चैन की नींद आपको लौटा देंगी। 
  • टेबलेट - आजकल लेपटॉप से ज्यादा टेबलेट को लोग पसंद करते हैं. ये लेपटॉप और फोन दोनों की भूमिका अदा करता है. ये कालिंग के साथ पिक्चर देखने के रोमांच को दुगना कर देगा।
  • स्मार्ट वॉच - आजकल सिर्फ ज्वैलरी की तरह कलाई पर सजने वाली घड़ियों से ज्यादा स्मार्ट वॉच चलन में हैं. इनके अलावा इसके कमाल के फीचर एक फोन की तरह ही हैं, जो इसे आकर्षक उपहार बनाता है।
  • डीएसएलआर - आपकी बहन को फोटो खींचने और खिंचवाना पसंद है तो डीएसएलआर से बेहतर गिफ्ट कोई नहीं हो सकता. इसे दिला कर उसकी रूचि को प्रोत्साहित कर सकते हैं।
  • ई रीडर - आपकी बहन को किताबों की दुनिया से लगाव है तो ई रीडर उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ले आएगा. इसके साथ वो अपनी मनपसंद पुस्तकों को कहीं भी और कभी भी पढ़ सकती है। 
  • फिटनेस बैंड - अगर आपकी बहन फिटनेस फ्रीक है, जो अपनी डायटिंग और एक्सरसाइज को लेकर बड़ी सजग है तो उन्हें ये तोहफा देकर उनका दिल जीत सकते हैं. ये गिफ्ट उन्हें बताएगा कि आपको उनका कितना ख्याल है। 
  • ब्लू टूथ स्पीकर - आपकी बहन को पार्टी करना पसंद है तो उनके लिए इस तोहफे को ले आएं. अगली बार जब उनके दोस्त घर आएंगे तो पार्टी में इम्प्रेशन जमाने का उन्हें मौका मिल जाएगा।


 


Share
Bulletin