Loading...
अभी-अभी:

अनियंत्रित ट्रक ने कार को लिया चपेट में, 1 युवक की मौत

image

Nov 21, 2017

इंदौर : खजराना थाना क्षेत्र स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने अनियंत्रित ट्रक ने दो ऑटो रिक्शा मैजिक वाहन सहित एक कार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रक के नीचे दब गई।

एक युवक की नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं  तीन लोग घायल हो गए। घायलों  को उपचार के लिए 108 से अस्पताल भेजवाया गया है। बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया।

सोमवार  देर रात बाम्बे हॉस्पिटल के सामने भूसे से भरा ट्रक ओवरलोड होने के कारण  संतुलन खो बैठा। अनियंत्रित ट्रक ने दो ऑटो रिक्शा, एक मैजिक को टक्कर मारते हुए ट्रक ने सामने खड़ी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

जिसके कारण कार ट्रक के नीचे दब गई। ट्रक के नीचे दबी कार में एक युवक की दबने से मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए है। कई घंटों तक क्रेन नहीं पहुंच पाने की वजह से वहां खड़े लोगों ने काफी देर से मशक्कत कर ट्रक खाली कर रहे थे, मौके पर पहुंची पुलिस क्रेन की मदद से कार में दबे युवक के शव को बाहर निकाला। 

वहीं घायलों को  प्राथमिक उपचार के लिए 108 की मदद से एमवाय अस्पताल भेजवाया है। फिलहाल मरने वाले युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जप्त कर लिया है।