Loading...
अभी-अभी:

कार सवार युवक ने 2 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौत

image

Oct 23, 2017

ग्वालियर : नाका चंद्रवदनी के पास बजरंग नगर में एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने 2 साल के बच्चे को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक ने कार दौड़ा दी, लेकिन संकरी गलियां होने के कारण भाग नहीं पाए। आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर कार में चालक समेत सवार चार लोगों की जमकर पिटाई की।

दो लोग भाग गए, लेकिन कार चालक व उसका साथी पकड़ा गया। नाराज लोगों ने कार में भी तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे टीआई कार चालक व उसके साथी को थाने लेकर आए। कुछ ही देर बाद खबर मिली कि बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि कार चालक शराब के नशे में धुत था। पुलिस के मुताबिक बजरंग नगर में रामनरेश पाराशर के घर में ही किराना की दुकान है। उनका 2 साल का बेटा चंद्रशेखर उर्फ कान्हा बाहर कुर्सी पर बैठे दादा नवाब पाराशर के पास खेल रहा था।

इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही आई टेन कार एमपी 07 सीसी 6097 ने कान्हा को चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार चालक संतोष साहू निवासी कार समेत भागने लगा, तो लोग पीछे दौड़े पड़े। कान्हा को तत्काल जेएएच इलाज के लिए भेजा गया। कार को लोगों ने घेर लिया और चालक समेत सवार चारों युवकों की पिटाई करने लगे।

दो लोग भाग गए। कार के भी लोगों ने कांच फोड़ दिए। मौके पर पहुंचे टीआई दीपक यादव ने चालक व उसके साथी को अपनी अभिरक्षा में लिया और थाने ले आए। जेएएच में इलाज के दौरान कान्हा ने दम तोड़ दिया।