Loading...
अभी-अभी:

खंडवा कलेक्ट्रेट में किसानों ने की फसल का सर्वे कराने की मांग

image

Aug 27, 2017

खंडवा : मौसम की मार से चौपट हो रही फसल का सर्वे कराने की मांग को लेकर आज सैकड़ों किसानों ने खंडवा कलेक्ट्रेट में फसल का सर्वे कराने की मांग करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान कलेक्टर सिंह सरकार के निर्देशानुसार आओ मिल बांचे कार्यक्रम के तहत मांधाता में बच्चों को पढ़ाने पहुंचे थे। कलेक्ट्रेट में पहुंचे सैकड़ों किसानों ने मौके पर मौजूद ज्ञापन लेने पहुंचे अधिकारी को ज्ञापन देने से मना कर दिया।  

कलेक्टर को जानकारी लगने के पश्चात वह गौरीकुंज में रखे गए शहर विकास पर परिचर्चा कार्यक्रम में ना जाकर मांधाता से सीधा किसानों से मिलने पहुंचे और सैकड़ों किसानों में से कुछ किसानों को चेंबर में आकर अपनी समस्या बताने को कहा लेकिन मौके पर मौजूद सभी किसान कलेक्टर को बाहर ही बात करनें की जिद्द करनें लगे।

इससे कलेक्टर नाराज होकर गौरीकुंज जानें लगे,लेकिन अचानक कलेक्टर किसानों के बीच पहुंचे और किसानों के बीच में से कुछ लोगों को चैम्बर में आकर अपनी समस्या बतानें को कहा। कलेक्टर की बात मानते हुए किसान संघ के पदाधिकारी व कुछ किसानों ने कलेक्टर चैम्बर में अपनी समस्याएं बताई और फसलों का सर्वे कराने का अनुरोध किया। कलेक्टर अभिषेक सिंह ने जल्द ही जिलेभर में सर्वे करने वाली टीम का गठन करने का आश्वासन दिया है।