Loading...
अभी-अभी:

गणेश विसर्जन की झांकियों पर असामाजिक तत्वों ने किया पथराव, धारा 144 लागू

image

Sep 6, 2017

मन्दसौर : मन्दसौर के गरोठ में मंगलवार की शाम को निकल रहे गणेश विसर्जन की झांकियों पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया, जिससे क्षेत्र में विवाद हो गया।

दरअसल मंगलवार की शाम को लगभग 8 बजे गरोठ के मस्जिद चौक से होती हुई निकल रही गणेश विसर्जन की झांकियों पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। जिसके पश्चात् क्षेत्र में विवाद शुरू हो गया। जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने भी जवाब में पथराव कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की हैं, लेकिन विवाद इतना बढ़ गया की शरारती तत्वों ने कई घर, दुकानों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

इस पूरे मामले में पथराव के कारण कुछ लोगों को चोटे भी आई हैं, तो वहीं प्रशासन आगजनी से हुए नुकसान की जांच पड़ताल में जुट गई हैं व आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही हैं। वहीं सूत्रों की माने तो पूरे मामले में किसी एक व्यक्ति द्वारा षड्यंत्र पूर्वक फिजा को बिगाड़ने की साजिश का अंदेशा भी हैं।

फिलहाल औपचारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई हैं। घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर और एसपी भी गरोठ पहुंचे, जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लिया हैं। फिलहाल पूरे क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई हैं और क्षेत्र में शांति कायम हैं, लेकिन पुनः घटना ना हो इसलिए प्रशासन ने आसपास के थाना क्षेत्रों से पुलिस बल भी एहतियात के तौर पर बुलवा लिया हैं।

तो वहीं दूसरा पक्ष पत्थरबाजी करने वाले शरारती तत्वों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहा हैं।